ओरल सेक्स से आपको होगा नुकसान-जान लीजिए वह कैसे

Dosto badalte samay ne jane kaise sabko badal diya hai.Sab ke sarir me josh aur umang dekha jata hai jab wo sathi ke sath WOH 🤣 karne jaa raha ho.Magar jara thahriye bhai.ISKO karne se pahle agar apne MUH SE CHATA to pahle is post ko ek bar padh le.Apko kuch had tak knowledge aa jayenge.

आम तौर पर, मौखिक सेक्स को भावनात्मक लगाव के साथ युग्मित किया जाता है और मानसिक तनाव भी दूर होता है। यद्यपि मौखिक सेक्स के लाभ हैं, फिर भी उनके लिए एक नुकसान भी है। मौखिक सेक्स भी पूरी तरह सुरक्षित नहीं है बहुत से लोग सेक्स की विविधता के लिए मौखिक सेक्स का आनंद लेते हैं, लेकिन कभी-कभी ये आवाज़ घातक होते हैं।

Oral Sex disadvantage image


ओरल सेक्स से होने वाले नुकसान


एक से अधिक पार्टनर के साथ मौखिक सेक्स का आनंद लेना, इससे कैंसर की संभावना बढ़ जाती है। यदि पुरुषों और महिलाओं में से कोई भी संक्रामक रोग है, तो मौखिक सेक्स इसे फैलाने की संभावना को बढ़ाता है। हालांकि शोधकर्ताओं में से एक ने पाया कि मौखिक और गले के कैंसर का मौखिक कारण मौखिक सेक्स भी है।

 मौखिक सेक्स के कारण, जीनस पेल्लोलोमा में कैंसर वाले वायरस मुंह और गले तक फैल गया। इसे रोकने के लिए, युवा लोगों को एचपीवी संक्रमण के खिलाफ टीकाकरण करना होगा। ओरल सेक्स किसी भी गंभीर बीमारी का कारण नहीं बन सकता है, लेकिन अगर सफाई को ध्यान में नहीं लिया जाता है तो समस्या को ठीक किया जा सकता है।

हद से ज्यादा सेक्स करना शरीर के लिए हानिकारक है


आप सेक्स के कई लाभ सुना सकते हैं लेकिन आप सेक्स के कारण होने वाले नुकसान के बारे में ज्यादा नहीं जानते हैं। ऐसा कहा जाता है कि अत्यधिक लत सभी चीजों के लिए हानिकारक है और साथ ही अधिक यौन हानिकारक भी हो सकता है। शरीर को नुकसान पहुंचा सकता है और यह नुकसान न केवल एक ही व्यक्ति के साथ हो सकता है, लेकिन उनमें से दोनों पता है कि क्या यह नुकसान पहुंचाता है।

 सेक्स के लाभ पर बहुत सारे शोध किए गए हैं, लेकिन अब सेक्स से संबंधित अनुसंधान के जोखिम ने लोगों का ध्यान आकर्षित किया है। आम तौर पर, लोगों का मानना ​​है कि लिंग को अधिक लाभ मिलता है। एक दिन में कितनी बार सेक्स किया जा सकता है, इसकी कोई सीमा नहीं है। यह आपके शरीर के तनाव और मूड पर निर्भर करता है। लेकिन ज्यादातर लोग अनजान हैं कि अत्यधिक सेक्स भी क्षतिग्रस्त है। अधिक से अधिक समय से अधिक सेवन करने से महिलाओं के निजी भागों में संक्रमण का खतरा बढ़ जाता है।

जरूरीअत से अधिक सेक्स करना आपके लिए खतरे की निशानी है


 महिलाएं गंभीर संक्रमण से पीड़ित हैं यदि आपके पास अधिक सेक्स है, तो अनावश्यक गर्भावस्था की महिला की संभावना सामान्य रूप से बढ़ जाती है। महिला के शरीर पर प्रतिकूल प्रभाव पड़ता है यदि कोई व्यक्ति यौन सक्रिय है, तो उसके यौन संबंध के नुकसान का डर है। कुछ संक्रमण पाया जा सकता है कि उपचार के बाद ही राहत मिली जा सकती है। संक्रमण से पीड़ित व्यक्ति अधिक पीड़ित हो सकता है अगर जीवन साथी पर अधिक दबाव होता है, तो आप दोनों पर भी इसका असर हो सकता है आपके दोनों के बीच मिठाई संबंधों पर प्रभाव पड़ना स्वाभाविक है।

 ज्यादा सेक्स करना एक मनोवैज्ञानिक लत हो सकता है, न कि एक भौतिक आवश्यकता। विशेषज्ञों का मानना ​​है कि मानसिक व्यथा के कारण सेक्स की लत भी हो सकती है।

So guys.Muh se chatna galat nahi hai.Magar jara dhyan rahe chat te waqt.Kya nahi karna chahiye aur kaisi partner ke sath unke yoni ko chatna hai sabki jankari ab apko maloom ho chuki hogi.So apko hamari yeh post kaisi lagi .Apne friends or social site pe share jarur karna.Take care.bye.

Gourab Das is a young and challanging web, graphic and logo designer.Gourab Design is Personal Blogger Templates site is a provider High Quality Premium Blogger Templates and Also Technology tips and latest tech news.

Comments